BIHAR CRIME NEWS : वैशाली में बहन को बचाने गए भाई और उसके मामा को बहनोई ने मार दी गोली

Edited By:  |
Reported By:
breaking sister ko bachane gaye bhai aur mama ko bahnoi ne mari goli. breaking sister ko bachane gaye bhai aur mama ko bahnoi ne mari goli.

VAISHALI:- बहन के साथ मारपीट की सूचना पर बचाने गए भाई और उसके मामा को ससुराल वालों ने गोली मार दी.इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई..सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.



घटना वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के जदुनंदनपुर गांव की है..यहां ससुराल में बहन के साथ हो रहे मारपीट की सूचना पर बचाने गए भाई और मामा को बहनोई ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी मिलते हैं आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों घायल मामा-भांजा को इलाज के लिए जंदाहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल मामा भांजे को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है फिलहाल दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।घायल मामा की स्थिति नाजुक बनी है।


क्यों मारी गई थी गोली

बताया गया कि जंदाहा थाना क्षेत्र के जघुनंदनपुर गांव निवासी वीरेंद्र सहनी की शादी उजियारपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुर गांव निवासी रानी कुमारी से 8 साल पहले हुई थी। रानी के तीन बच्चे भी है। उसके पति प्रदेश में रहकर ड्राइविंग का काम करता है। शादी के बाद तीन चार साल बीत जाने के बाद रानी के ससुराल वालें परिवारिक विवाद में मारपीट बराबर मारपीट करता था। जिसकी सूचना रानी के गोतनी ने उसके मायके वालों को देती रहती थी। जब वीरेंद्र प्रदेश से घर आने वाला था तब रानी के गोतनी ने मायके वालों को फोन कर रानी को बुला लेने के लिए कहा नही तो उसके पति आ रहा है उसे मार देगा।

इसी बीच देर शाम घर आए पति ने पत्नी को हत्या करने के लिए पिस्टल और धारदार हथियार लेकर घर से तक़रीबन डेढ़ KM दूरी चौड़ में ले गया था। इसकी सूचना मिलते ही रानी के मामा सुबोध सहनी और भाई राकेश सहनी उसे बचाने गया तो उसे झड़प हुई इसी दौरान वीरेंद्र ने पिस्टल निकाल कर साले पर गोली चला दिया, जिसे छूते हुए बगल में खड़े मामा के बाएं घुटने में लग गई। जिसके बाद वहां से आरोपी भाग गया।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी

इस संबंध में जंदाहा थाना अध्यक्ष कृष्णदेव ने बताया की बहन के साथ ससुराल में पति मारपीट कर रहा था। जिसे बचाने आए भाई और मामा को गोली को गोली मारी गई है। दोनों को इलाज के लिए जंदाहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सदर अस्पताल रेफर किया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. लिखत आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Copy