पहले पिता और अब बेटे की हत्या... : वैशाली में शादी समारोह में गये RJD कार्यकर्ता को मारी गोली ..

Edited By:  |
Reported By:
breaking  RJD leader shot dead at wedding ceremony breaking  RJD leader shot dead at wedding ceremony

Hajipur:- बड़ी खबर बिहार के वैशाली से जहां एक RJD कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है..वह गांव के ही बगल में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था...और हत्या का आरोप मृतक के चार दोस्त पर ही लगा है.घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया जिसके बाद पुलिस के साथ ही आरजेडी के विधायक पहुंचे.

हत्या की वारदात वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के अमेंर गांव में हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक युवक विक्की कुमार उर्फ किरण बाग़लगिर रामदौली गांव मे अपने घर के पास शादी समारोह में था इसी दौरान चार दोस्त घर पर आए और उसे बुलाकर घर से ले गए और थोड़ी दूर ले जाकर उसे गोली मार दी.गोली लगते सड़क पर ही वह गिर गया आनन-फानन में उसे बिदुपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां पर उसने दम तोड़ दी । उसके सिर में दो गोली मारी गई थी.हैरत की बात है कि 22 साल पहले उसके पिता शत्रुध्न राय की भी गोली मारकर हत्या की गयी थी.

मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाने कि पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। युवक की मौत और गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश घटनास्थल पर मामले की जांच पड़ताल करने खुद घटनास्थल पहुंच गए हैं। वही आक्रोशित परिवारों से बातचीत कर लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने के प्रयास में जुटे हैं। हालांकि युवक को गोली किस वजह से मारी गई है अब तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है और पूरी घटना के बाद स्थिति तनाव हो गया है भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है इसकी सूचना मिलते ही महुआ विधायक मुकेश रोशन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचें और परिजनों को दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

मीडिया से बात करते हुए आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने बताया कि हमने वैशाली एसपी से बात किया है. जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.विक्की कुमार उर्फ किरण हम लोगों का कार्यकर्ता था .3 दिन पहले ही हमारे घर पर वह मिलने आया था और आज ये दुखद घटना हो गई है.पुलिस जल्द ही अपराधियों को पकड़ कर कार्रवाई करेगी


Copy