शराब की सूचना पर पहुंची टीम : छापेमारी करने गयी भागलपुर पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Police of DGP RS Bhatti were chased away by liquor traders with sticks. BREAKING Police of DGP RS Bhatti were chased away by liquor traders with sticks.

BHAGALPUR:-DGPका पदभार लेने के बाद तेज तर्रार आईपीएस आरएस भट्टी ने पहली मीटिंग में अपने पुलिस अधिकारियों को कहा था कि वे अपराधियों को दौड़ा-दौड़ाकर थकायें,पर बिहार में कई जगह अपराधी ही पुलिसवालों को दौड़ा रहे हैं.इस कड़ी में भागलपुर में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को लाठी-डंडा लेकर खदेड़ दिया.मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई,फिर भी वे भीड़ के हाथों पिट गए.


पूरा मामला भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव का है.यहां शराब होने की सूचना पर थाना पुलिस छापेमारी करने के लिए पहुंची थी. छापेमारी के दौरान शराब बरामद नहीं होने पर पुलिस कर्मियों ने घर के महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया .जिसके बाद गंगापुर गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पुलिस टीम पर हमला कर दिया.जिसके बाद मामला बिगड़ा गया.


ग्रामीणोंनेबतायाकिगुप्तसूचनाकेआधारपरछापेमारीकरनेकेलिएपुलिसटीमआईथीलेकिनकुछभीबरामदनहींहोनेपरपुलिसकर्मीमहिलाओंकेसाथदुर्व्यवहारकरनेलगाऔरकईमहिलाओंकोघरसेखींचकरलेजानेकाप्रयासकरनेलगाइसकेबादग्रामीणोंनेविरोधकियातोपुलिसकर्मीमारपीटकरनेपरउतारूहोगये.इसकेबादगंगापुरकेपूरेग्रामीणआक्रोशितहोगएऔरपुलिसटीमपरहमलाकरदिया.


ग्रामीण लाठी डंडे से लैस होकर पुलिस कर्मियों को खदेड़ दिया .पुलिस कर्मी ग्रामीणों को आक्रोशित हो देख बाईपास सड़क की ओर भागे. बाईपास सड़क की ओर से भगाने के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम का पीछा किया जिसके बाद रेलवे गुमटी पर पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने घेर लिया उसके बाद जमकर पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दिया .इस दौरान कई पुलिस कर्मी ग्रामीणों की पिटाई में जख्मी हो गए. पुलिसकर्मी भाग कर किसी तरह थाना पहुंचे.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी बेवजह गांव में घुसते हैं और महिलाओं व युवाओं के साथ मारपीट करते हैं. गलत तरीके से युवाओं को पुलिसकर्मी अपना निशाना बनाकर उसे परेशान करने का प्रयास करते हैं. जब इसका विरोध किया जाता है तो पुलिसकर्मी लोगों को उठाकर थाना लेजाकर र केस करने की धमकी देते हैं.


Copy