BREAKING NEWS : गढ़वा पुलिस ने हथियार के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
breaking news breaking news

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से है जहां पुलिस ने मझिआँव थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थान से 2 पिस्टल के साथ 3 आरोपी युवकों को पकड़ा है. मझिआँव थाना क्षेत्र के सोनपुरवा गांव में गुरुवार की रात देवी मंदिर के समीप भक्ति जागरण के दौरान दो गुटों के बीच विवाद में पिस्टल से फायर किया गया. मिस फायर होने के कारण एक युवक बाल-बाल बच गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर देसी कट्टा के साथ मोटरसाइकिल बरामद किया और आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की.

बताया जा रहा है कि मझिआँव थाना क्षेत्र के सोनपुरवा गांव में गुरुवार की रात देवी मंदिर के पास भक्ति जागरण कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान वहां दो गुटों के बीच विवाद के बाद फायरिंग की घटना हुई. पिस्टल से गोली चलने पर मिस फायर होने से सोनपुरवा निवासी रोहित चौधरी नामक युवक बाल-बाल बच गया. वहीं घटना के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गया. इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से एक देसी कट्टा एवं बाइक बरामद कर आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए छापेमारी अभियान चलाया. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि तीनों आरोपी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा है. पुलिस ने छापेमारी कर तत्काल तीनों आरोपी युवकों को पकड़ लिया. जब पुलिस ने तलाशी ली तो फिर एक लोडेड पिस्टल बरामद किया गया.

घटना के संबंध में पुलिस निरीक्षक सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि अंशु दुबे की जांच-पड़ताल और धर पकड़ में जुटी ही थी कि सोनपुरवा पंचायत के पूर्व मुखिया के घर के समीप थाना प्रभारी आकाश कुमार एवं एस आई संजय कुमार मुंडा रोड पर जांच पड़ताल कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आ रहे थे और पुलिस वाहन को देख और मोटरसाइकिल रोकने का इशारा करते ही सभी तीनों आरोपी भागने लगे. तब पुलिस ने दौड़कर सभी को पकड़ लिया और सभी से पूछताछ की. पुलिस ने तलाशी के दौरान रोशन चौधरी उर्फ दरोगा के पास से लोडेड गोली के साथ पिस्टल बरामद हुआ, वहीं मनोज उरांव उर्फ मनु के पास से जिंदा गोली थ्री फिफ्टीन का बरामद हुआ. दोनों सोनपुरवा के हराया टोला के निवासी हैं. पुलिस ने इस मामले में चार युवकों पर नामजद और एक अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की है. इसमें तीन की गिरफ़्तारी हो चुकी है.