BREAKING NEWS : नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
breaking news breaking news

देवघर : खबर है देवघर की जहां सारठ थाना क्षेत्र के बगडबरा गांव में नवविवाहिता ने पति के द्वारा तलाक देने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया.


बताया जा रहा है कि सारठ थाना क्षेत्र के बगडबरा गांव में विवाहिता ने पति के द्वारा तलाक देने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलते ही सारठ डीएसपी धीरेंद्र नारायण बंका एवं थाना प्रभारी पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए देवघर भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतका के पिता कारु मियां ने बताया कि विगत वर्ष जुलाई 2022 में अपने बेटी तमन्ना बीवी की शादी देवघर कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह गांव निवासी कलामू अंसारी के साथ किया था. लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद से ही मेरे दामाद मेरी बेटी को शराब पीकर बराबर गाली गलौज एवं मारपीट करते रहता था. इस बाबत पंचायती करने पर मेरे दामाद ने मेरी बेटी तमन्ना बीवी को तलाक दे दिया. उसके बाद मेरी लड़की ने घर के बीम में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.


Copy