BREAKING NEWS : BIHAR के मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कार्यालय से 38 लाख की लूट..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Loot of Rs 38 lakh from finance office in Muzaffarpur, BIHAR breaking Loot of Rs 38 lakh from finance office in Muzaffarpur, BIHAR

MUZAFFARPUR:-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपर से हैं,जहां अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है.हथियार के बल पर दो अपराधियों ने फाइनेंस कार्यालय से 38 लाख की लूट कर ली है.लूट की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.


बड़ी लूट की घटना मुजफ्फरपुर अहियापुर के शहबाजपुर इलाके की है.शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।पुलिस कई कर्मियों से पूछताछ कर रही है.घटना के बारे में कर्मियों ने बताया कि 12:30 बजे के दौरान भारत फाइनेंस इंक्लूजन में 6 की संख्या में कर्मी कर रहे थे।। इस दौरान हथियार से लैस दो अपराधियों ने फाइनेंस कार्यालय में पहुंचे और कर्मियों पर बंदूक तान कर बंधक बना लिया.इन अपराधियों ने फाइनेंस कार्यालय के अंदर रखे 38 लाख लूटकर फरार हो गए।

वही घटना को लेकर टाउन डीएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया देर रात दो अपराधी के द्वारा भारत फाइनेंस इंक्लूजन में हथियार के बाल 38 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने की शिकायत की गयी है.सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.इसलिए मामला संदिग्ध की श्रेणी में आ रहा है।। पूछताछ के लिए कई कर्मियों को हिरासत में लिया गया है.आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और जल्द इस कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Copy