JDU नेता के घर शराब : MLA अमन हजारी के चचरे भाई के वाटर प्लांट से शराब की खेप बरामद..जानिए पूरा मामला..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Liquor consignment recovered from JDU MLA's brother's water plant in Darbhanga BREAKING Liquor consignment recovered from JDU MLA's brother's water plant in Darbhanga

DARBHANGA:-बिहार के सीएम नीतीश कुमार की शराबबंदी कानून की धज्जियां उनके ही पार्टी के नेता उड़ा रहे हैं.इस सिलसिले में पुलिस ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) विधायक के चचेरे भाई के वाटर प्लांट से बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है.

यह कार्रवाई दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में हुई है..जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन हजारी के चचेरे भाई के वाटर प्लांट से भारी मात्रा में शराब को जप्त किया है।

दरअसल, दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुशेश्वरस्थान के जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। सूचना मिलते हैं पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर 20 कार्टन शराब जप्त किया। वही कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जदयू विधायक अमन हजारी के पैतृक आवास के बगल में वाटर प्लांट पर की गई कार्रवाई में कामयाबी मिली है।

वही कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। इसको लेकर जिला से भी टीम आई थी। जिसके बाद यह करवाई की गई। वही उन्होंने बताया कि मौके से एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन प्रशांत हजारी मौके से फरार हो गया है.पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Copy