शराब कारोबारियों का दुस्साहस : जेल से बाहर आते ही अपराधियो ने चौकादीर के घर पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Liquor businessman released from jail attacked watchman's house and killed son BREAKING Liquor businessman released from jail attacked watchman's house and killed son

BUXER:-बड़ी खबर बक्सर से है जहां जेल से जमानत पर निकले शराब कारोबारी और उनके गुर्गो ने चौकीदार के घर पर हमला कर दिया और मौके पर मिले चौकीदार के बेटे एवं दो पोतो को गोली मार दी.गोली लगने से चौकीदार के बेटे की मौत हो गई है जबकि दोनो पोता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. चौकीदार का मृतक बेटा सीएसपी संचालक था.इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज वारदात जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के देवढिया गांव का है।यहां के ब्रिजा पासवान चौकीदारी करतें हैं और उनका बेटा टुनटुन पासवान घर पर ही SBI का सीएसपी चलाता है.बीती देर रात मूसलाधार बारिश के बीच कुछ नकाबपोश अपराधी ब्रिजा पासवान के घर पहुंचे और बेटे से इमरजेंसी में पैसा निकालने की बात कह कर परिवार को जगाया।चौकीदार के बेटे टुनटुन ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला...वैसे ही अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की जाने लगी।गोली की आवाज सुनकर घर के और सदस्य बाहर निकले. अपराधियों ने टुनटुन के साथ ही उनके दो पुत्रों संजीव कुमार एवं सत्यम कुमार को गोली मार दी गई और फिर वहां से भाग निकले.भागने के दौरान अपराधियो के जूत्ते चप्पल दरवाजे पर ही छूट गए।

अपराधियों के फरार होने के बाद सभी घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर ले जाया गया,लेकिन चिकित्सकों ने टुनटुन पासवान को मृत घोषित कर दिया।दूसरी तरफ उनके पुत्र संजीव को बेहतर इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।वहीं सत्यम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

वहीं इस घटना को लेकर गांव में चर्चा है कि यह घटना शराब माफियाओ द्वारा दिया गया है।पिछले दिनों एक शराब कारोबारी को जेल भेजा गया था। वह कारोबारी हाल ही में जेल से छूट कर आया है।शराब कारोबारी को आशंका थी कि चौकीदार के इनपुट्स की वजह से ही उसे जेल जाना पड़ा था.इसलिए जमानत के बाद जेल से बाहर निकलते ही उसने चौकीदार को सबक सिखाने उसके घर पहुंचा था,पर संयोग से वहां चौकीदार नहीं मिले और अपराधियों ने उनके बेटों और पोतों पर ही दनादन फायरिंग कर दी.


Copy