BREAKING NEWS : DM की गाड़ी ने कुचला,3 की मौके पर ही मौत,हुआ बवाल

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING DM's car crushed, 3 died on the spot, chaos broke out BREAKING DM's car crushed, 3 died on the spot, chaos broke out

MADHUBANI:-बड़ी खबर बिहार के मधुबनी से हैं,जहां डीएम की गाड़ी से कुचलने से तीन की मौत हो गयी है.इस मौत के बाद प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.घटना से आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंमामा कर रहे हैं वहीं स्थानीय थाना के साथ ही जिले के एसपी मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने मे जुटे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार फुलपरास पुरवारी टोला के निकट NH 57 पर मधेपुरा DM की तेज रफ्तार गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया जिसमें एक महिला और दो पुरूषों की मौके पर ही मौत हो गयी.वहीं एक गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के DM विजय प्रकाश मीणा बीते कई दिनों से छुट्टी पर थें और पटना से मधेपुरा की ओर जा रहे थें । तेज रफ्तार से जा रही उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और कई पेंट कर रहे एक मजदूर को कुचल दिया.इसके बाद डीएम के ड्राइवर गाड़ी को लेकर भागना चाह रहा था था जिसकी वजह से एक महिला और एक बच्चा भी गाड़ी की चपेट में आ गया. इसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया गया है.


घटना के बाद डीएम और उनके सहयोगी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 57 को जाम कर दिया है । सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए है और मामले को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.


Copy