BREAKING NEWS : घूस लेने के आरोप में CBI ने रेलवे के इंजीनियर साहब को पकड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING CBI arrested railway engineer on charges of taking bribe. BREAKING CBI arrested railway engineer on charges of taking bribe.

SAMASTIPUR:-केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई(CBI)ने बिहार में बड़ी कार्रवाई की है.समस्तीपुर में रेलवे के इंजीनियर को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर रेलवे यांत्रिक कारखाना के सीनियर सेक्शन इंजीनियर मंटू कुमार को सीबीआई की सात सदस्यीय टीम ने घूस लेने के आरोप में कारखना के गेट से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह बाइक से बाहर निकल रहा था.उसके बाइक की डिक्की से घूस की रकम बरामद हुई है.समस्तीपुर से गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई की टीम उसे अपने साथ पटना ले गई।इस गिरप्तारी की पुष्टि पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ वीरेन्द्र कुमार ने भी की है.

दरअसल कारखाना में एक मशीन इंस्टॉल करनी थी.इस मशीन की जांच के बाद ओके करने के एवज में सेक्शन इंजीनियर मंटू पैसे की डिमांड की थी.इस डिमांड की शिकायत कंपनी ने सीबीआई से की थी जिसके बाद सीबीआई और संबंधित कंपनी के अधिकारी ने जाल बिछाया.कंपनी के अधिकारियों ने मंटू को पैसे दिए और गेट से बाहर निकलने के दौरान सीबीआई की सात सदस्यीय टीम ने गेट पर उससे रोका.शुरू में मंटू ने बहानेबाजी करने की कोशिश की,पर जब बाइक की डिक्की से घूस के पैसे मिल गये तो सीबीआई ने पैसे जब्त करते हुए मंटू को गिरफ्तार कर लिया और उसे लेकर समस्तीपुर से पटना के लिए रवाना हो गये.


Copy