सनसनी : AIMIM जिलाध्यक्ष की गोली मार हत्या, गुस्से में समर्थक..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING AIMIM District President shot dead, supporters angry. BREAKING AIMIM District President shot dead, supporters angry.

siwan:-बड़ी खबर सीवान से हैं जहां AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मार हत्या कर दी गयी है.यह हत्या जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ के समीप हुई है.

इस हत्या की घटना के इलाके में सनसनी फैल गई है.मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कुतुब छपरा मोड़ के समीप फास्ट फूड की दुकान पर अपराधियों ने आरिफ जमाल को गोली मार दी और फरार हो गए.फायरिंग की आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.आनन-फानन में आरिफ जमाल को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया,पर कुछ देर बाद उन्हौने दम तोड़ दिया .

घटना के संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि आरिफ जमाल अपनी फास्ट फूड की दुकान पर बैठे थे. हथियारों से लैस बाइक पर सवार 3 अपराधी फास्ट फूड की दुकान पर पहुंचे तथा अंधाधुंध फायरिंग कर दिये जिसके बाद ये जख्मी हो गये फिर लोगो ने सदर अस्पताल मे भर्ती कराया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि अपराधियों आयोजित तीन राउंड गोली चलाई गई है.वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जें में लेकर छानबीन में जुटी गई है.वहीं इस हत्या से आरिफ के समर्थक और AIMIM के कार्यकर्ता में गुस्सा है.


Copy