BREAKING NEWS : बेतिया में 9 वीं के छात्र का अपहरण कर हत्या,20 लाख की मांगी गयी थी रंगदारी

Edited By:  |
Reported By:
breaking 9th class student kidnapped and murdered in Bettiah, extortion of Rs 20 lakh was demanded breaking 9th class student kidnapped and murdered in Bettiah, extortion of Rs 20 lakh was demanded

BETTIAH:-बड़ी खबर बेतिया से है जहां नौवीं क्लास के छात्र आशीष का अपहरण कर हत्या कर दी गई है.अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी थी. जब परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की और खबर मीडिया में आयी तो अपराधियों ने अपहृत छात्र की हत्या कर दी.


अपहृत छात्र आशीष का शव कुमारबाग स्टील प्लांट के पास से मिला है.इसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

बताते चलें कि पश्चिम चंपारण के कुमारबाग ओपी क्षेत्र के रमपुरवा गांव निवासी नागनारायण सोनी के पुत्र आशीष का अपहरण कर लिया गया था और परिजनों से फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगी थी.अपहृत आशीष कुमारबाग हाईस्कूल के नवीं क्लास का छात्र है.वह बुधवार को स्कूल पढ़ने गया था और फिर वापस नहीं आया .बाद में अपराधियों का फोन परिजन के मोबाइल पर आया था और अपहृत आशीष को छोड़ने के एवज में 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी और पैसे नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गयी थी..


इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी जिसके बाद बेतिया के एसपी डी अमरकेश ने एसडीपीओ माहताब आलम के नेतृत्व में विशेष जांच टीम बनाई थी.पुलिस टीम ने परिवार और आस-पास के लोगों से पूछताछ के आधार पर जांच कर रही थी,पर अपराधियों ने पुलिस कार्रवाई से पहले ही आशीष की हत्या कर शव को स्टील प्लांट के पीछे फेंक दिया.


Copy