BPSC TRE 2.0 : BPSC शिक्षकों की पोस्टिंग प्रक्रिया लटकी, लंबा हुआ इंतजार, जानिए आखिर क्या है बड़ी वजह

Edited By:  |
Reported By:
BPSC TRE 2 teachers posting process stuck IN BIHAR BPSC TRE 2 teachers posting process stuck IN BIHAR

PATNA :नवनियुक्त शिक्षकों से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि नये BPSC टीचर्स की पोस्टिंग की पूरी प्रक्रिया लटक गयी है लिहाजा पोस्टिंग के इंतजार में बैठे BPSC शिक्षक बेचैन हो रहे हैं लेकिन पोस्टिंग की पूरी प्रक्रिया ही लटक गयी है।



नये शिक्षकों की पोस्टिंग प्रक्रिया लटकी

जानकारी के मुताबिक केके पाठक की गैरमौजूदगी की वजह से नवनियुक्ति शिक्षकों की पोस्टिंग की प्रक्रिया लटक गयी है। आपको बता दें कि मकर संक्रांति के दिन यानी 15 जनवरी से ही सॉफ्टवेयर के जरिए नवनियुक्त शिक्षकों की पोस्टिंग होनी थी। रेंडमाइजेशन से स्कूलों का आवंटन किया जाना था लेकिन अब टीचर्स का इंतजार लंबा होता जा रहा है।


ये भी पढ़ें : बिहार के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, BPSC ने निकाली एक और वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू, जानें पूरी प्रक्रिया

शिक्षकों का इंतजार हुआ लंबा

कहा जा रहा है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के आने का इंतजार किया जा रहा है। ACS के आदेश के बाद ही अब नये सिरे से पोस्टिंग की शुरुआत हो सकेगी। आपको बता दें कि नवनियुक्ति शिक्षक नियुक्ति-पत्र मिलने के बाद इंतजार में बैठे हैं।

ये भी पढ़ें : पटना की सकरी गलियों में रहने वाली बिटिया का कमाल : बनी BPSC टॉपर, दादा जिस विभाग में थे क्लर्क...पोती वहां बनेगी ऑफिसर

गौरतलब कि BPSC TRE 1 के दौरान सबकुछ तेज गति से हुआ था। परीक्षा के बाद रिजल्ट जारी होना और फिर नियुक्ति-पत्र का वितरण और फिर पोस्टिंग। सबकुछ तय वक्त पर हो गया था लेकिन BPSC TRE 2 में नियुक्ति-पत्र मिलने के बाद पोस्टिंग की प्रक्रिया लटक गयी है लिहाजा अब नये टीचर्स को पोस्टिंग के लिए इंतजार करना होगा।


Copy