छठ घाट पर बम-गोलियों से हमला : वारदात में युवक और युवती घायल, हमले में कार क्षतिग्रस्त

Edited By:  |
Reported By:
Bombs and bullets attacked on Chhath Ghat Youth and girl injured in incident, car damaged in attack Bombs and bullets attacked on Chhath Ghat Youth and girl injured in incident, car damaged in attack

SARAIKELA : झारखंड के सरायकेला- खरसावां जिला छठ महापर्व के अहले सुबह बम और गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के बाद सपरिवार जा रहे शख्स पर हमला कर दिया गया। हमले में युवक और युवती घायल हो गये हैं।

जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत बेल्डीह छठ घाट में गुरुवार सुबह बम और गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा।बताया जा रहा है, कि विक्की नंदी अपने पार्टनर के साथ उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के बाद सपरिवार अपनी गाड़ी पर बैठा ही था, कि तभी उस पर किसी ने बम और गोलियों से हमला कर दिया। जिससे पास ही मौजूद एक 15 वर्षीय युवती के पैर में गोली का छर्रा लग गया। बम लगने से विक्की और छर्रा लगने से युवती दोनों घायल हो गए, दोनों को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। विक्की नंदी का कार भी इस हमले में क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद छठ घाट पर अफरा तफरी मच गया वैसे पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। उधर इस घटना के बाद आदित्यपुर और आसपास के इलाकों में दहशत व्याप्त है। हालांकि युवती को यह पता नहीं कि गोली लगी है या पटाखा से पैर में जख्म हुआ है लेकिन डॉक्टर का कहना है कि गोली लगी है।


Copy