बोकारो में रुपयों से भरा ATM की चोरी : अपराधियों ने CCTV में तस्वीर कैद न होने हेतु बिजली का कनेक्शन काट घटना को दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai rupyon se bhara atm ki chori bokaro mai rupyon se bhara atm ki chori

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां बोकारो-रामगढ़ मुख्यपथ बहादुरपुर के पास स्थित बैंक आफ इंडिया के कमलापुर शाखा के बाहर एटीएम मशीन को चोरों ने उखाड़ कर ले गया. घटना के बाद लोगों ने फोन कर बैंक मैनेजर को सूचना दी. बैंक मैनेजर जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि एटीएम से पूरी मशीन ही गायब है. उसके बाद कसमार थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.



बताया जा रहा है कि बोकारो-रामगढ़ मुख्य पथ बहादुरपुर के पास बीती देर रात तीन नकाबपोश अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया के कमलापुर शाखा के बाहर एटीएम मशीन को उखाड़ कर चंपत हो गया. पुलिस की मानें तो एटीएम में लगभग 14 लाख रुपए था. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीर कैद ना हो इसके लिए उन्होंने सबसे पहले बिजली का कनेक्शन काटने का काम किया. जब पूरी तरह से सीसीटीवी का द्वार काम करना बंद कर दिया. तब चोरों ने एटीएम को उखाड़ कर ट्रॉली के माध्यम से उसे सड़क किनारे ले जाकर गाड़ी में लाद कर ले जाने का काम किया.


घटना के संबंध में बैंक ऑफ़ इंडिया के ऊपर रहने वाले मोहम्मद साजिद ने बताया कि वह अमूमन रात को बाहर खड़ी अपनी गाड़ी को देखने के लिए उठने का काम करता है. आज लगभग साढ़े तीन से 4 बजे के बीच जब वह उठा तो देखा कि तीन नकाबपोश व्यक्ति एक ट्राली में कुछ ले जाने का काम कर रहे हैं. उसके बाद उसने फोन के माध्यम से बैंक मैनेजर को इसकी सूचना दी. बैंक मैनेजर जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि एटीएम से पूरी मशीन ही गायब है. उसके बाद कसमार थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


मामले में थाना प्रभारी उज्ज्वल पांडे ने बताया कि घटना के बाद अगल-बगल के सीसीटीवी को भी खंगालने का काम किया जा रहा है. क्योंकि बैंक का सीसीटीवी पूरी तरह से बंद था. उन्होंने बताया कि बैंक के मैनेजर के मुताबिक एटीएम में लगभग14लाख रुपए था. उज्ज्वल पांडे ने बताया कि कई बार बैंक को गार्ड रखने के लिए पत्राचार किया गया था. लेकिन एजेंसी के द्वारा गार्ड की तैनाती नहीं की गई थी.



Copy