सड़क पर उतरे छात्र-छात्रा : सत्र नियमित करने समेत अन्य मुद्दों को लेकर मगध विवि मुख्यालय और NH पर बवाल..

Edited By:  |
 bodhgaya me magadh university ke  students ne kiya joordar pradarshan.  bodhgaya me magadh university ke  students ne kiya joordar pradarshan.

बोधगया-समय से परीक्षा समेत विभिन्न मांगो को लेकर आज छात्र संगठनों ने मगध विश्वविद्यालय के बोधगया मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया..पहले इन छात्रों ने विश्वविद्यालय कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया और फिर मुख्य गेट के पास गया-डोभी एनएच को जाम कर दिया जिसकी वजह से कई घंटे तक आवागमन बाधित रहा और वाहनों की लंबी कतार लग गई.

इन छात्रों ने कहा कि विश्वविद्यालय में स्नातक प्रथम एवं द्वितीय बर्ष की परीक्षा शीघ्र कराने समेत सत्रों के नियमित करने और डिग्री मिलने मे हो रही परेशानी को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया है..अगर जल्द ही विश्वविद्यालय प्रशासन समस्या पर ध्यान नहीं देती है तो फिर उग्र आन्दोलन किया जाएगा.

बतातें चलें कि इससे पहले पटना हाईकोर्ट ने भी सत्र को नियमित करने को लेकर कड़ी टिप्पणी की थी,जिसके बाद राज्यपाल सह कुलाधिपति फागू चौहान ने सभी विश्वविद्यालय के कुलपति एवं कुलसचिव के साथ बैठक की थी और सत्र को नियमित करने को लेकर निर्देश दिए थे.पिछले सप्ताह पटना विश्वविद्यालय में सीनेट की बैठक के दौरान भी छात्र संगठनों ने इस मुद्दे को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया था.


Copy