Black Saturday : पूरे बिहार में दिन होते रहे भीषण सडक हादसे....

Edited By:  |
Reported By:
black friday black friday

पटना। आज बिहार में काला शनिवार रहा। जहां अलग अलग जिलों में दिनभर दर्दनाक हादसे होते रहे। लगातार होती रही इन घटनाओं में कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी और कई लोग घायल हुए।

बगहा-दो बाइक सवार युवकों को तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने रौंद डाला। घटना बगहा वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क के रामपुर की है। घटना में 2 महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

खगडिया-खगड़िया के महेशखूंट थाना इलाके के हरंगी टोला के पास बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।जंहा यात्रियों से भरी ऑटो पलटने से एक महिला सहित दो भाइयों की मौत हो गयी है।जबकि 8 यात्री जख्मी हुआ है।

पटना सचिवालय थाना के जू के पास सुरेंद्र यादव विधायक के आवास के पास स्कॉर्पियो ने फुलवारी के दो युवक को कुचला। जिसमें मोहम्मद अरमान की मौत हो गयी जबकि मोहम्मद गोल्डन घायल हो गए। दोनों फुलवारी के मुर्गिया टोला का रहने वाला थे। यह दोनों बाइक से देर रात पटना जा रहे थे।

पालीगंज :- बिक्रम थाने क्षेत्र के पैनापुर गांव के पास बड़ी सोन नहर मार्ग परतेज रफ्तार से जा रही एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो पानी भरे नहर में पलट गई । जिसपर सवार आठ लोगों को ग्रामीणों ने किसी तरह सुरक्षित सोन नहर के पानी से बाहर निकाला।

मोकामा- मोकामा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में डिजायर वाहन ने 4 लोगों को कुचल दिया। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जबकि एक की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। घटना अलहे सुबह की है।

समस्तीपुर- समस्तीपुर में आज हादसों का शनिवार रहा। तीन अलग-अलग घटनाओं में एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। पहला मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के दलसिंहसराय - समस्तीपुर रेलखंड के बीच 33 नंबर रेलवे गुमटी के पास की है जहां ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है । मृतक की पहचान बाजितपुर बंबईया गांव के युगल किशोर भंडारी के रूप में की गई है ।

फारबिसगंज- फारबिसगंज के ढोलबज्जा में एनएच 57 फोरलेन सड़क पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। जिनसे दोनों स्कूटी सवार सड़क के किनारे नीचे गड्ढे में जा गिरे। घायल अवस्था में उसे फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। जहां चंदन कुमार रजक की मौत हो गई।

गया- रौशनगंज थाना क्षेत्र के चौगाई बाजार के समीप एक चार पहिया वाहन ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चारपहिया वाहन पर सवार2लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार चार पहिया वाहन गया की ओर से आ रही थी और चौगाई बाजार के समीप खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। चार पहिया वाहन में कुल5व्यक्ति सवार थे। जिसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई।

सीवान- देर शाम अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज की बताई जा रही है। कुछ लोग मेला घूमने के लिए शहर की तरफ आ रहे थे उसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए वही मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई।

सुपौल-देर शाम पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा बाजार में एन एच 106 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, बताया जाता है की एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक के दौरान ट्रक से टकरा गया। जिसमे बाइक पर सवार एक युवक की नजदीकी अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। जबकि उसी बाइक पर सवार दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।