दूसरे दिन भी बीजेपी कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन : चतरा में एनटीपीसी से बिजली और नो एंट्री की मांग, बीजेपी कार्यकर्ताओं का आर्थिक नाकेबंदी

Edited By:  |
 BJP workers protest in Chatra for the second day  BJP workers protest in Chatra for the second day

चतराके टंडवा में स्थापित एनटीपीसी परियोजना से नियमित बिजली और आम सड़क पर नो एंट्री लगाने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का आर्थिक नाकेबंदी सह धरना-प्रदर्शन दुसरे दिन भी अनवरत जारी है। आंदोलन के दुसरे दिन भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव सिंह भोक्ता और विधायक किसुन कुमार दास के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता मांगों पर डटे हैं। आंदोलन के पहले दिन की शाम बिजली विभाग के प्रमंडलीय आयुक्त एके उपाध्याय और चतरा के एक्सक्यूटिव इंजिनियर ने विधायक सहित आंदोलन पर बैठे कार्यकर्ताओं संग वार्ता किया। वार्ता के दौरान उनकी मांगों को सुना जिसके बाद एनटीपीसी से मांगो के विचार को लेकर बैठक किया।

आंदोलन पर बैठे विधायक का कहना है कि आंदोलन तब तक नहीं थमेगा जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा। वहीं आंदोलन में आम ग्रामीणों का भी सहयोग मिल रहा हैं। टंडवा के सामाजिक कार्यकर्ता राजेश सोनी ने भी आंदोलन में अपना समर्थन देते हुए एनटीपीसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी के मुंह पर यह करारा तमाचा है जब अपना जमीन देकर परियोजना को स्थापित कराने वाले रैयत और मूलवासियो को अपने हक अधिकार के लिए सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा हो। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी हमारी मांगों पर जल्द विचार करें नहीं तो हम सभी संवैधानिक तरीके से आगे की लड़ाई जारी रखेंगे।