पवन सिंह को ऐसे पता चला : दिल्ली में बीजेपी कर रही थी लोकसभा प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, जिम में पवन सिंह बहा रहे थे पसीना

Edited By:  |
 BJP was announcing the names of Lok Sabha candidates in Delhi, Pawan Singh was sweating in the gym.  BJP was announcing the names of Lok Sabha candidates in Delhi, Pawan Singh was sweating in the gym.

Desk: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पहली लिस्ट में भोजपुरी फिल्म के पॉवर स्टार पवन सिंह का भी नाम शामिल है। जब दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय से प्रत्याशियों का नाम की घोषणा हो रही थी उसवक्त पवन सिंह जिम में पसीना बहा रहे थे। उन्होंने अपने मोबाइल पर ही अपने नाम की घोषणा सुनी। जिसके बाद उनके साथियों ने बधाई देना शुरू कर दिया।

दरअसल, बीजेपी ने पवन सिंह को एक दिग्गज सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ उतारकर बड़ा दांव खेल दिया है। इस आसनसोल सीट से टीएमसी के नेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं। पहले ये बात चल रही थी कि पवन सिंह को बिहार की आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाया जाएगा लेकिन अब बीजेपी ने मन बदल लिया है और आसानसोल से चुनावी मैदान में उतारने का एलान कर दिया है।

बता दें कि आसनसोल लोकसभा सीट से 2019 के चुनाव में बॉलीवुड सिंगर बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और फिर वहां से सांसद बने। हालांकि बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया। 2021 के पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर बाबुल सुप्रियो ने चुनाव लड़ा था और ममता सरकार में मंत्री बने गए।

वहीं ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने 2022 में आसनसोल लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया था, जहां से वो जीतकर सांसद बने थे। इस चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी प्रत्याशी के अग्निमित्र पॉल को करीब 3 लाख वोटों के मार्जिन से मात दी थी।




Copy