तिरंगा यात्रा : उड़ी के शहीद सुनील कुमार विद्यार्थी के गांव पहुंचे BJP कार्यकर्ता, दी श्रद्धांजलि

Edited By:  |
Reported By:
BJP's Tricolor Yatra reaches Uri martyr Sunil Kumar Vidyarthi's village, pays tribute BJP's Tricolor Yatra reaches Uri martyr Sunil Kumar Vidyarthi's village, pays tribute

GAYA:- जम्मू-कश्मीर के उड़ी में शहीद हुए गया जिले के परैया प्रखंड के बोकनारी गांव निवासी सुनील कुमार विद्यार्थी को लोगों ने श्रद्धांजलि दी. इस दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित कुमार दांगी के नेतृत्व में लोगों ने जिले के गुरुआ विधानसभा से बोकनारी गांव तक तिरंगा यात्रा निकाली. जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए. यह तिरंगा यात्रा विभिन्न सड़क मार्गों से होते हुए अमर शहीद सुनील विद्यार्थी के गांव बोकनारी पहुंची. जहां उनकी प्रतिमा पर लोगों ने माल्यार्पण किया. इस दौरान सुनील विद्यार्थी अमर रहे के नारे भी लगाए. इस दौरान लोगों ने उनके आंगन की मिट्टी को भी लिया, जिसे दिल्ली भेजा जाएगा.

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित कुमार दांगी ने कहा कि गुरुआ विधानसभा से तिरंगा यात्रा निकालकर हमलोग अमर शहीद सुनील कुमार विद्यार्थी के गांव पहुंचे हैं. जहां उनके स्मारक पर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया है. इस दौरान उनकी पत्नी, माता व बच्चे को भी सम्मानित किया गया है. सुनील कुमार विद्यार्थी के आंगन की मिट्टी हमलोगों ने लिया है, जिसे दिल्ली भेजा जाएगा. यह कार्यक्रम पूरे देश में किया जा रहा है. जो भी शहीद हुए हैं, उनके घर के आंगन की मिट्टी को इकट्ठा कर दिल्ली भेजने का कार्य किया जा रहा है, साथ ही उनकी शहादत को हम लोग याद कर रहे हैं. घर के परिजनों को भी मान सम्मान देने का काम किया जा रहा है.


Copy