विजय सिंह के परिजनों से मिले 'सूमो' : शोक संवेदना की जाहिर, CM नीतीश को लिया आड़े हाथ

Edited By:  |
BJP NETA VIJAY SINGH KE PARIJNON SE MILE SUSHIL MODI BJP NETA VIJAY SINGH KE PARIJNON SE MILE SUSHIL MODI

जहानाबाद : पुलिस लाठीचार्ज से बीजेपी नेता की मौत के बाद सूबे की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है। मौत के बाद बीजेपी नेता के घर भाजपा के केंद्रीय टीम के साथ साथ प्रदेश नेताओं का आने-जाने का सिलसिला जारी है। इसी बीच मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी मृतक के परिजनों से मुलाकात की।


सांसद सुशील मोदी ने मृतक भाजपा नेता विजय कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात किया और अपनी शोक संवेदना जाहिर करते हुए उनके परिजनों को हर संभव सहायता देने की बात कही। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया घटना को लेकर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार के इशारे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लाठी डंडे बरसाए गए हैं।


वहीं उन्होंने बिहार सरकार के साथ-साथ बेंगलुरु में हो रहे महागठबंधन की बैठक को लेकर भी तंज कसते हुए कहा की बैठक में भाग लेने वाले अधिकांश लोगो पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, बैठक में चाहे जो भी हो लेकिन महागठबंधन किसी भी तरह से भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बिहार विधानसभा के उपचुनाव में यह साबित हो गया कि बिहार में एनडीए का धारा बढ़ता जा रहा है साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार अब कोई फैक्टर नहीं है नीतीश कुमार में वोट दिलवाने की क्षमता नहीं रही।


Copy