'CM से महागठबंधन को लगता है डर ' : BJP का करारा कटाक्ष, सांप और नेवला की कहानी का किया जिक्र

Edited By:  |
Reported By:
bjp mla lakhendra raushan ne kaha cm se hain mahagathbandhan ko khatra bjp mla lakhendra raushan ne kaha cm se hain mahagathbandhan ko khatra

हाजीपुर : वैशाली जिले के पातेपुर विधायक लखेन्दर कुमार रौशन ने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और डिप्टी CM तेजस्वी यादव पर तगड़ा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि इनकी सांप और नेवला से तुलना कर सियासी गलियारे में खलबली मचा दी है। दरअसल विधायक लखेन्दर कुमार रौशन हाजीपुर सर्किट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे।


बीजेपी विधायक विधायक लखेन्दर कुमार रौशन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विषय में सब लोग कहते है कि वो बोलते कम है और करते ज्यादा है। उनके बगल में बैठेने वाले को भी उनसे डर लगता है। उन्होंने बताया कि बगल में बैठे महागठबंधन के साथियों को भी डर लगता है कि नीतीश कुमार जी बोलते कम है और दंशते ज्यादा है कही उन्हें ही ना दंश लें।


वहीं बातों बातों में उन्होंने आगे कहा कि और जो नेवला है वो इस स्थिति में पड़ा हुआ है की सांप जो अगर नेवला निगल लें और खाना चाहे तो वह न ही खा सकता है और नाही उगल सकता है और ना ही पचा सकता है। क्यूंकि नेवला और सांप दोनों को श्राप है इसी लिए दोनों एक दूसरे से बचने के लिए एक दूसरे से डरता है और अपने आप को बचाने को लेकर बाढ़ में एक ही नाव पर सवारी कर लिए है।

उन्होंने बताया कि 75 विधायक वाली भारतीय जनता पार्टी ने मात्र 43 विधायक वाली पार्टी के मुखिया नीतीश कुमार को बिहार का CM बनाया। 18 वर्षों तक CM रहने के बाद अब प्रधानमंत्री बनने चले है लेकिन इन्हें बिहार की कोई चिंता नही है। चुनाव के समय बिहार में तेजस्वी यादव ने लोगों से 1000000 रोजगार देने का वादा किया था। नौकरी के नाम पर शिक्षक पात्रता परीक्षा पास कर चुके अभ्यर्थियों पर लाठी चलवाते हैं। भारतीय जनता पार्टी जनहित में निश्चित रूप से 13 जुलाई को पटना के महात्मा गांधी मैदान में जन आंदोलन करेगी। और बिहार के कोने कोने से भाजपा कार्यकता इस आंदोलन में सक्रिय होकर विधानसभा का घेराव करेंगे।


Copy