25 हजार लाओ नौकरी पाओ का चक्कर : बीजेपी नेत्री का पति निकला मास्टरमाइंड, ऐसे षडयंत्र कर कई लोगों को लूटा

Edited By:  |
Reported By:
 BJP leaderS husband turns out to be the mastermind  BJP leaderS husband turns out to be the mastermind

मुजफ्फरपुर : टेक्नोलॉजी जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है। उसके दुरुपयोग का खतरा भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। इसके बावजूद लगातार लोग ठगी का शिकार होते चले जा रहे हैं। एक ऐसा ही ठगी बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है। जिसमें सीआईडी विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर गांव के दामाद ने अपने रिस्तेदार को कंगाल बना दिया है। 12 लाख का ठगी की गई है। चौकिदार पुत्र समेत 5 लोगों लोग इसका शिकार हो गए हैं। इस मामले को लेकर पिड़ित बिपिन बिहारी ने औराई थाने में आवेदन दिया है।

NHR में नौकरी दिलाने की नाम पर ठगी

धरहरवा गांव के प्रकाश मोहन मिश्रा को आरोपित किया है। जो भाजपा नेत्री कनक मनी मिश्रा के पती है। जिनका राजनैतिक पार्टी से एक बड़ा जुड़ाव है। वही आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है। वही बताया जा रहा है प्रकाश मोहन मिश्रा की शादी सरहचिया के कनक मनी मिश्रा से हुई थी। उस गांव के लोगों से परिचित थे। इस बीच बिपिन बिहारी को NHR में नौकरी दिलाने को लेकर बातचीत की। इसके साथ 25 हजार की डिमांड रखी गई। 5 सदस्यी टीम भी तैयार करने को कहा गया। सभी के दस्तावेज मंगवा लिए गए। सभी ने कर्ज लेकर पैसा भी जमा करवा दिया।

5 लोगों से 12 लाख रुपये की ठगी

इस बीच लगातार लोगों को कभी आर्म्स का लाइसेंस बनाने के नाम पर तो कभी आचरण प्रमाण पत्र के नाम मोटी रकम की बसुली होने लगी। 5 सदस्यी टीम से लगभग 12 लाख की ठगी कर लिया गया। ठगी होने की भनक जब सभी को लगी तो पैसे की डिमांड करने लगे। मोबाइल फोन पर गाली गलौज भी हुआ। थक हार कर ठगी के शिकार हुए लोगों ने न्याय का दरवाजा खटखटाया है। और कार्रवाई की मांग की है। हालांकि भाजपा नेत्री ने पत्नी पर लगे आरोप को निराधार बताया है। कहां है साजिश के तहत बदनाम किया था रहा है।