पुलिस की लापरवाही से गयी जान ! : अपराधियों ने बिस्किट फैक्ट्री के कर्मचारी को पहले धमकाया और फिर सरेआम गोली मारी

Edited By:  |
Reported By:
Biscuit factory employee first threatened and then shot dead, police accused of negligence Biscuit factory employee first threatened and then shot dead, police accused of negligence

HAJIPUR:- बिहार के वैशाली जिला में अपराधियों ने सुबह-सुबह बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.पहले मोबाइल के जरिए हत्या की धमकी दी थी और आज नाइट ड्यूटी से लौटने के दौरान सरेआम बिस्किट कंपनी के कर्मचारी को गोली से छलनी कर दिया.इस वरादत के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी .आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया.वहीं पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गयी है.



हत्या की यह वारदात हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमपुर सेंट्रल बैंक के निकट हुई है.यहां बाइक सवार बदमाशों ने रहीमपुर के ऊंचा डीह निवासी बलिराम सिंह उर्फ बल्लम सिंह के पुत्र पंकज कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया और जिले की एसपी को बुलाने की मांग करते रहे. मृतक पंकज ब्रिटानिया बिस्कुट फैक्ट्री से ड्यूटी करके वापस घर लौट रहा था.


परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी पंकज को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी .मृतक के पिता ने इसकी लिखित शिकायत बिदुपूर थाने में की थी। शिकायत दर्ज होने के पश्चात भी बिदुपुर थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद पंकज की हत्या हो गयी.अब पुलिस अपनी लापरवाही के आरोप पर सफाई देने में लगी है.


Copy