बिना वर्दी के गश्त पर निकले साहेब : तो दारोगा ही लगा हड़काने, वीडियो पर खूब आए फनी कमेन्ट्स

Edited By:  |
bina wardi ke gasht par nikle saheb bina wardi ke gasht par nikle saheb

भागलपुर : जब SSP खुद थाने पहुंचे आम आदमी बनकर तो क्या कुछ हुआ इसका वीडियो भागलपुर में तेजी से वायरल हो रहा है। SSP बाबू राम का यह अनोखा अंदाज लोगों को भा रहा है। हालाँकि इस वीडियो में SSP को दारोगा बाबू खूब डांट लगते दिख रहे हैं।

भागलपुर के जोगसर थाना के दारोगा के सामने SSP बाबू राम खुद बाइक चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे और मामले में कार्रवाई के लिए आग्रह किया। थाने में मौजूद दारोगा उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने की जगह भड़क गए और फटकार लगानी शुरू कर दी। यह सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच्चाई है।

SSP बाबूराम ने जब उनसे कहा कि वह बाइक चोरी को लेकर सही कह रहे हैं तो दारोगा उग्र हो गया और कहने लगा कि आप सही कह रहे हैं, यह आपके माथे पर लिखा हुआ है क्या ? लगे हाथ दारोगा साहब ने गश्ती में निकले जमादार को भी बुला लिया। जमादार पहुंचे तो उन्होंने भी दारोगा के सुर में सुर मिलाते हुए वहां मौजूद SSP की बात को मानने से ही इंकार कर दिया। कुछ देर मिन्नत करने के बाद SSP वहां से निकल गए। कुछ देर बाद ही जब पुलिस वालों को पता चला कि वो कोई आम आदमी नहीं साहेब खुद थे दोनों के हाथ-पांव फूलने लगे।

अगले दिन SSP बाबू राम ने जोगसर थाने में में तैनात दारोगा और गश्ती पदाधिकारी को अपने कार्यालय बुलाया। SSP बाबू राम ने दोनों पदाधिकारियों की काउंसिलिंग की और सख्त वार्निंग देते हुए कहा है कि आगे अगर इस तरह का व्यवहार आम लोगों के साथ किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

वहीँ वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


Copy