बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश : पुलिस ने बाइक चोरों के एक अंतर जिला गिरोह से जुड़े 3 व्यक्तियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
bike chor giroh ka pardaphash bike chor giroh ka pardaphash

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां पुलिस ने बाइक चोरों के एक अंतर जिला गिरोह से जुड़े 3 लोगों को गिरफ्तार करते हुए उन सबों के पास से चोरी के कुल 6 बाइक को बरामद कर लिया है.

आज पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 26 अगस्त को बोरियो थाना प्रभारी ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया. जांच अभियान के क्रम में बिना नंबर का लाल रंग का हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के साथ जिले के रांगा थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटा महागामा गांव के अब्दुल सलाम अंसारी के पुत्र मजीबुल अंसारी (22) को पकड़ा गया. जांच के दौरान ना तो मजिबुल ने उस उक्त बाइक का कोई कागजात प्रस्तुत कर सका और ना ही कोई संतोषप्रद जवाब ही दे सका.

बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव एवं साहेबगंज एसडीपीओ राजेंद्र दूबे की अगुवाई में एक पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने दबोचे गए मजीबुल अंसारी की निशानदेही पर गोड्डा जिला अंतर्गत ठाकुर गंगटी थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में जहीर उद्दीन अंसारी के घर पर छापेमारी की और यहां से पुलिस ने चोरी के चार बाइक बरामद करते हुए जहीरूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पुलिस ने पाकुड़ जिला के हिरणपुर थाना क्षेत्र के तारापुर गांव में सुदाम साह के घर में छापेमारी कर यहां से चोरी के एक बिना नंबर का लाल रंग का हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक बरामद करते हुए सुदाम साह को गिरफ्तार कर लिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव,साहेबगंज एसडीपीओ राजेंद्र दूबे,नगर प्रक्षेत्र पुलिस इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी,रांगा थाना प्रभारी अमन कुमार,बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे.


Copy