बिहारशरीफ में वोटिंग के दौरान बवाल : फायरिंग और रोड़ेबाजी से मचा हड़कंप, आधा दर्जन जख्मी

Edited By:  |
Reported By:
BIHARSHAREEF ME VOTING KE DAURAAN BAWAL BIHARSHAREEF ME VOTING KE DAURAAN BAWAL

नालंदा : बड़ी खबर सामने आ रही है नालंदा जिला से जहां नगर निगम निकाय चुनाव के दौरान फायरिंग और रोड़ेबाजी से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ के पास वोटिंग के लिए सभी लोग कतार में लगे थे इसी बीच कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी जिससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई और सभी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान आधा दर्जन लोग भी जख्मी हो गए। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर डीएम और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे है।

मामला नालंदा के बिहारशरीफ इलाके का बताया जा रहा है जहां बैगनाबाद मोहल्ले में चलंत बूथ के पास अचानक गोलीबारी हुई और रोडे बाजी हुई जिसमें करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद नालंदा के डीएम और एसपी सहित काफी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। इस दौरान यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि किसी भी प्रकार के दोबारा उपद्रव ना हो सके।

आये थे नगर निकाय चुनाव में डालने वोट और... : सुशील मोदी ने ऐसा क्या कह दिया, जो बन गई सुर्खियां

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि काफी संख्या में लोग मतदान के लिए कतार पर खड़े थे। उसी दौरान अचानक शरारती तत्व द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से पहले फायरिंग किया जिससे लोगो के बीच भगदड़ हुई और फिर रोड़ेबाजी जिसमे करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। वहीँ नालंदा के डीएम शशांक सुभांकर ने बताया की रोड़ेबाजी की सूचना मिली थी हमलोग यहा पहुंचे तो मामला फ़िलहाल शांत पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Copy