बिहारी छात्रों पर हुए हमले में सरकार सख्त : जारी किया हेल्पलाइन नंबर, सभी घायल का कराया इलाज

Edited By:  |
bihari students par huye hamle me sarkar sakht bihari students par huye hamle me sarkar sakht

पटना : पंजाब में छात्रों पर हुए हमले को लेकर बिहार सरकार अलर्ट है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने पंजाब के इंजीनियरिंग काॅलेज में बर्थडे मनाने को लेकर हुए झड़प के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। बता दें कि इस झड़प में कई बिहारी छात्र घायल हुए हैं। हंगामे के बाद सभी ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाने में कामयाब हुए। सभी घायल छात्रों का इलाज कराया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पंजाब के इंजीनियरिंग कॉलेज में बिहारी छात्रों पर हमले मामले में राज्य पुलिस मुख्यालय ने हेल्पलाइन नंबर 0 612 22943 जारी कर दिया है। इस हेल्प लाइन पर कॉलेज के सभी छात्र या उनके परिजन सहायता के लिए नंबर पर कॉल कर सकते हैं। पुलिस मुख्यालय ने कहा है कि राज्य पुलिस मुख्यालय लगातार पंजाब के बड़े पुलिस अधिकारियों से संपर्क में है। फ़िलहाल स्थिति सामान्य है और घायल छात्रों को चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध करा दी गई है। पंजाब के बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं और राज्य पुलिस मुख्यालय राज्य सरकार के निर्देश पर लगातार हालात पर नजर बनाये हुए है।

हमले की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई और ट्विटर के माध्यम से यह पूरा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक भी पहुंच गया। जिसके बाद प्रशासन ने छात्रों से संपर्क किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि कॉलेज प्रबंधन से बात कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके बाद पूरा मामला शांत हो गया है। मामले को लेकर उपायुक्त परनीत शेरगिल और एसएसपी डॉ. रवजोत कौर ग्रेवाल ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।


Copy