नीतीश की पुलिस का योगी मॉडल! : सिपाही की हत्या कर भागने वाले अपराधियों का एनकाउंटर, बिहार पुलिस का ऑन द स्पॉट फैसला

Edited By:  |
Reported By:
 Bihar Police encounters criminals who fled after killing a constable  Bihar Police encounters criminals who fled after killing a constable

VAISHALI : बिहार पुलिस ने एकबार फिर बड़ा एक्शन लिया है और वैशाली में सिपाही की हत्या करने वाले दो अपराधियों का तीन घंटे के अंदर एनकाउंटर कर दिया है। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH के एकारा में पुलिस ने दोनों अपराधियों को मार गिराया है।


एनकाउंटर में मार गिराए दो बदमाश

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर हाजीपुर में बदमाशों ने एक सिपाही अमिताभ को गोली मार दी, जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गयी। वे हाजीपुर के सराय थाने में तैनात थे। वह मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के भदौरा के रहने वाले थे। इस घटना के बाद से स्थानीय पुलिस में काफी रोष था।

बिहार पुलिस का बड़ा एक्शन

इस पूरे मामले पर जिले के पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को पूछताछ के लिए नगर थाना लाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों सिपाही को धक्का देकर भागने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने गोली चलायी, जिसमें दोनों जख्मी हो गये। इलाज के लिए दोनों बदमाशों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी।

वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने मारी थी गोली

आपको बता दें कि वैशाली के सराय इलाके में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने जब बाइक सवार को रोका तो गाड़ी रुकते ही एक बदमाश भागने लगा, जिसे बीएमपी के जवान अमिताभ कुमार ने दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान बदमाश ने पलटकर सिपाही पर एक के बाद एक 4 फायर कर दिए। गोली लगने से जख्मी सिपाही बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ा, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गयी।


Copy