बिहार में एक जान की कीमत महज 5 रुपये ! : जमकर बरसे केन्द्रीय मंत्री, पारस बोले - फिर से शराब शुरू करे नीतीश सरकार

Edited By:  |
Reported By:
bihar me ek jaan ki kimat mahaj panch ruppeye jamkar barse kendriya mantri pasupati paras bihar me ek jaan ki kimat mahaj panch ruppeye jamkar barse kendriya mantri pasupati paras

HAJIPUR :केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने वैशाली के देसरी नयागांव पहुंचकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सड़क दुर्घटना में हुए 8 लोगों की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलकर मीडिया के समक्ष कहा की बिहार में लोगों के जान की कीमत मात्र 5 रुपया है।

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस कहा कि ड्राइवर ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि 40 रुपए मैं एक गिलास शराब पीकर 8 लोगों की जान ले ली। इसलिए मात्र 5 रुपए ही एक जान की कीमत है। इस घटना के बारे में उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह सरकार की विफलता है। बिहार में शराबबंदी है ही नहीं। अगर बिहार सरकार से शराबबंदी नहीं संभालती तो शराब को फिर से शुरू कर देना चाहिए।

पशुपति पारस में मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया और अपने वेतन से सभी आठों मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए दिए। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सड़क के किनारे जो भी सुरक्षा के लिए कार्य करने होंगे वह जल्द किए जाएंगे ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो।

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व रविवार की देर रात्रि को देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव 28 टोला के पास हाजीपुर महनार हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने पीपल के पेड़ के नीचे पूजा कर रहे 12 लोगों को रौंद दिया था जिसमें 8 की मौत हो गई थी, वहीं चार अब भी अस्पताल में इलाजरत हैं।

वैशाली से पंकज चौहान की रिपोर्ट ...


Copy