BIG BREAKING : 5 बच्चों की दर्दनाक मौत, आहर में डूबने से हुआ हादसा, गांव में मची चीख-पुकार

Edited By:  |
Reported By:
BIHAR KE AURANGABAD ME DUBNE SE 5 BACHCHO KI MAUT BIHAR KE AURANGABAD ME DUBNE SE 5 BACHCHO KI MAUT

AURANGABAD : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि आहर में स्नान करने के दौरान डूबने से 5 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। घर में चीख-पुकार मच गयी है।


5 बच्चों की दर्दनाक मौत

ये दर्दनाक हादसा औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के सोनारचक गांव में हुई है, जहां आहर में नहाने के दौरान डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गयी है। पूरे गांव में चीख-पुकार मच गयी है। जानकारी के मुताबिक सोनारचक गांव के अनुज यादव का 11 साल का बेटा शुभम उर्फ गोलू कुमार, उदय यादव का बेटा नीरज कुमार और 10 साल का धीरज कुमार, सुखेन्द्र यादव का 12 साल का बेटा प्रिंस कुमार, योगेंद्र यादव का 12 साल का बेटा अमित कुमार की डूबने से मौत हो गई।


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीण मनोज कुमार के मुताबिक गांव से 500 मीटर की दूरी पर पहाड़ के पास जेसीबी मशीन से गड्ढा किया गया था, जिसमें बच्चे नहाने के लिए चले गये। बच्चों के डूबने की सूचना पर गांव वाले इकट्ठा हुए और फिर बच्चों के निकालकर पास के निजी क्लीनिक पर ले गये, जहां डॉक्टर ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है।


Copy