बिहार कूटूर रनवे सीजन-2 का आयोजन : सिल्क और खादी की थीम पर मॉडल्स ने बिखेरा जलवा, डिजाइनर्स ने लगाए चार चांद

Edited By:  |
Reported By:
 Bihar Couture Runway Season 2 organized  Bihar Couture Runway Season 2 organized

PATNA : पटना के ज्ञान भवन में बिहार कूटूर रनवे सीजन-2 का आयोजन किया गया। इसमें देशभर से आए डिजाइनर और मॉडल्स ने शिरकत किया। मॉडल्स ने रनवे पर कैटवॉक कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस फैशन शो का लक्ष्य सिल्क, खादी, लिनेन आदि को फैशन की दुनिया में नाम दिलाना है।

देश के अलग-अलग शहरों के डिजाइनर ने की शिरकत

शो के ऑर्गनाइजर कैप्टन आर्यन सिन्हा ने बताया कि यह एकदिवसीय फैशन शो है, जिसमें देश के अलग-अलग शहरों से डिजाइनर अपने डिजाइन लेकर आए थे। इसके साथ ही फैशन शो में चार-चांद लगाने के लिए कई जानी-मानी हस्तियां भी शोस्टॉपर के रूप में रिया सिंघा (मिस यूनिवर्स इंडिया 2024), मधुरिमा तुली (बॉलीवुड अभिनेत्री), तनिष्का शर्मा (मिस टीन अर्थ इंडिया 2024), आदर्श आनंद (सोशल मीडिया इन्फ्लुएंवर और अभिनेता, पूर्णिमा पद्मस्ना, कबीर पंकज सिंह (हीरा मंडी फेम) जैसे जानी मानी हस्तियां शोस्टॉपर के रूप में आई।

सेलेब्रिटी डिज़ाइनर्स ने लगाए चार चांद

इस शो में पटना, दिल्ली, मेघालय, कोलकाता से सिलेब्रिटी डिज़ाइनर प्रीतमपाल, प्रियंका फैशन विला, माही किड्स स्टूडियो माही सिंह उपस्थित होंगे। साथ ही इस मौके पर शो डायरेक्टर खिज़ार हुसैन एवं लक्मे फैशन वीक के बैंक स्टेज मैनेजर आदित्या सिंह ने बताया कि यह बिहार का खादी को लेकर काफ़ी बड़ा शो किया जा रहा है।

एस. आर. एडवेंचर्स और तनाश मीडिया एंड मार्केटिंग सॉल्यूशन के शो मैनेजमेंट के प्रतिनिधि सारिका सिंह, अविनाश रंजन, नाहिद फ़ातिमा, विकास सिंह, कायनात खान, सरवत सलीम ने बताया कि इस फैशन शो का लक्ष्य सिल्क, खादी, लिनेन आदि से जुड़े फैशन कि दुनिया में नाम दिलाना है। ये शो बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा, और ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे।