BIG BREAKING : प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन JJMP का सबजोनल कमांडर जयप्रकाश भुइंया ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

पलामू:इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के पलामू से जहां झारखंड सरकार के आत्मसमर्पण नीति से प्रेरित होकर प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के सब जोनल कमांडर जयप्रकाश भुइंया उर्फ अनिल भुइंया उर्फ ओमप्रकाश जी ने पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया है.

एसपी चंदन सिन्हा, CRPF 134बटालियन के कमांडेंट सुदेश कुमार, 172बटालियन के कमांडेंट नृपेंद्र कुमार,डिप्टी कमांडेंट विनीत कुमार,चैनपुर थाना प्रभारी उदय गुप्ता के समक्ष जयप्रकाश ने एक देसी कट्टा के साथ सरेंडर किया है. अधिकारियों ने माला पहनाकर और शॉल देकर जयप्रकाश को समाज के मुख्यधारा से जोड़ा.

मामले में जानकारी देते हुए पलामू एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि सरेंडर करने वाले उग्रवादी संगठन से छुट्टी लेकर अपने घर आया था.सुरक्षा एजेंसी के अधिकारियों और कर्मियों ने जयप्रकाश भुइंया और उसके परिवार को प्रेरित किया,जिसके बाद जयप्रकाश ने सरेंडर किया है. जयप्रकाश दस्ते मेंAK 56राइफल लेकर चलता है,लेकिन छुट्टी के कारण उसने हथियार जमा कर दिया था. जयप्रकाश रामगढ़,चैनपुर,बरवाडीह के इलाके में सक्रिय थाऔर उसके खिलाफ चैनपुर एवं हुसैनाबाद में कुल3मामला दर्ज है. जिसमें चिमनी भट्ठा पर फायरिंग,पुलिस पर फायरिंग,कुरकुट्टा में स्कॉर्पियो में आग लगाने का आरोप है. जयप्रकाश भुइंया ने बताया कि वो मुख्यधारा में आकर खुश है.


Copy