BIG BREAKING : जमशेदपुर में होटल के कर्मचारी ने चौथे तल्ले से कूदकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
big breaking big breaking

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां जुगसलाई थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड के पास होटल के कर्मचारी ने चौथे फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई.


बताया जा रहा है कि जादूगोड़ा निवासी कार्तिक पात्रों स्टेशन रोड स्थित होटल स्काई लार्क में कार्य करता था. शुक्रवार को सभी कर्मचारी जब अपने अपने काम में व्यस्त थे. इसी दौरान मौका पाकर कार्तिक होटल के चौथे तल्ले से कूदकर जान दे दी. सूचना मिलते ही जुगसलाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई.


घटना के संबंध में जानकारी देते हुए होटल के मैनेजर नरेंद्र नाथ दास ने बताया कि सुबह से ही मृतक कार्तिक पात्रों बहुत ज्यादा बेचैन लग रहा था. इस संबंध में परिवार वालों को सूचना भी दी गई. उसके बाद सभी अपने-अपने काम में लग गए. तभी अचानक गिरने की आवाज आई. जब वहां जाकर देखा तो कार्तिक पत्रों ने कूदकर आत्महत्या कर ली. जुगसलाई थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि 40 वर्षीय कार्तिक पात्रों ने कूदकर आत्महत्या की है. सुसाइड के पीछे करण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कारण का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.



Copy