BIG BREAKING : पलामू में CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

पलामू:बड़ी खबर पलामू से जहां सीआरपीएफ जवान नेडालटनगंज के चियांकि स्थित बटालियन मुख्यालयमें अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बादसाथी जवानों और अधिकारियों ने जवान को मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल लायाजहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.



बताया जा रहा है कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 112 वीं बटालियन मुख्यालय में प्रांजल नाथ नामक एक जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. घटना जिला मुख्यालय डालटनगंज के चियांकि स्थित बटालियन मुख्यालय की है.

साथी जवानों ने बताया कि मृतक जवान प्रांजल नाथ 8 जुलाई को ही 2 महीने की छुट्टी से लौटा था, जिसके बाद आज सुबह करीब 4 बजे खुद को गोली कर ली. साथी जवानों और अधिकारियों ने प्रांजल को मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल लायाजहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब शव के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है.


असम का रहने वाला है जवान, परिजनों को दी गई सूचना

मृतक जवान प्रांजल नाथ असम राज्य के तेजपुर का रहने वाला है. घटना के बाद बटालियन के अधिकारियों ने उसके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी है, जिसके बाद परिजन डालटनगंज के लिए रवाना हो गए हैं. मृतक जवान बूढ़ा पहाड़ को नक्सल मुक्त करने वाले ऑपरेशन ऑक्टोपस का हिस्सा रह चुका है.


Copy