BIG BREAKING : जमीन विवाद में गोलीकांड मामले में पुलिस ने 2 शूटरों समेत 12 आरोपियों को किया अरेस्ट, फायरिंग में प्रयुक्त हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची: बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां नामकुम थाना क्षेत्र के केतारी बागान महादेव मंदिर के पास जमीन विवाद में दर्जन राउंड चली गोली मामले में पुलिस ने24घंटे में कार्रवाई करते हुए 2 शूटरों समेत12आरोपियोंको गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गये लोगों के पास से फायरिंग में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिया है. मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराया गया था.

दरअसल नामकुम थाना क्षेत्र के केतारी बागान के पास हुई गोलीकांड में आशीष सिंह और राहुल नामक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गए थे. दो गोली आशीष के पैर में और एक गोली राहुल के पैर में लगी है. दोनों घायलों का इलाज रिम्स में चल रहा है.

इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पहले पक्ष के अजय जोसेफ खलखो एवं ग्रेस खलखो ने अशोक पासवान एवं उनके लोगों पर मारपीट एवं फायरिंग करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरे पक्ष के रंजीत पाहन ने जमीन को अपना बताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल 2 शूटर समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. पुलिस ने उनके पास से फायरिंग में प्रयुक्त हथियार को भी जब्त कर लिया है. इस संबंध में एएसपी मूमल राजपुरोहित ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा.


Copy