BIG BREAKING : MDM की शिकायत करने पर प्रधानाध्यापक ने छात्र को जमकर पीटा, पिटाई से छात्र गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहां मेराल प्रखंड स्थित उत्क्रमितमध्य विद्यालय बाना के प्रधानाध्यापक पर छात्र की जमकर पिटाई करने का आरोप लगा है. प्रधानाध्यापक से एमडीएम की शिकायत करने पर छात्र को पीटा गया. पिटाई से छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया है. घायल छात्र को मेराल सीएचसी सेंटर लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

घटना के संबंध में विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों ने बताया कि मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता पर सवाल करते हुए जब प्रधानाध्यापक बबन कुमार दास को फोन किए तो उन्होंने फोन नहीं उठा कर हम लोगों के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट के दौरान छात्र मुकेश कुमार के पेट में शिक्षक के द्वारा लात घुसा से जमकर मार दिया गया जिससे वह बेहोश हो गया. तब जाकर हम स्कूल के छात्र छात्रा के द्वारा उसे मेराल थाना ले गए जहां से इलाज के लिए मेराल सीएससी सेंटर भेजा गया. फिर वहां से उसे गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

छात्र ने बताया कि थाना प्रभारी के द्वारा आश्वासन दिया गया है कि सोमवार को बीडीओ और खुद जाकर इसकी जांच करेंगे. इसके बाद आक्रोशित छात्र छात्राएं शिकायत लेकर जिला भी पहुंचे हैं जहां पदाधिकारियों ने बताया कि 48 घंटे के अंदर जांच कर दोषी शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी. इस बाबत पूछे जाने पर गंभीर छात्र के पिता ने कहा कि मैं अत्यंत ही गरीब हूं और उनके लड़के को शिक्षक के द्वारा पीटा गया है और उसका इलाज कैसे करवाएंगे.


Copy