BIG BREAKING : अज्ञात अपराधियों ने कोयला लिफ्टर पर चलाई गोली, पॉकेट में मोबाइल की वजह से बची जान

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां खलारी थाना क्षेत्र के एनके एरिया केडीएच काँटाघर के पास शनिवार की सुबह 8:30 बजे दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने कोयला लिफ्टर पर पांच छह राउंड गोलियां चलाई. घटना में कोयला लिफ्टर बाल बाल बच गया.


जानकारी के अनुसार कोयला लिफ्टर रवि अपने मोटरसाइकिल से कोयला लोडिंग कराने केडीएच कोल डंप जा रहा था. इसी दौरान कांटा घर के समीप कच्चे रास्ते में पहले से घात लगाए 3 की संख्या में अपराधियों ने उस पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक गोली रवि के पेंट में रखे मोबाइल पर लगी. वहीं दूसरी गोली कमर को छूते हुए निकल गई. इसके बाद रवि अपना बाइक छोड़ कर पैदल दामोदर नदी की रास्ते भागने लगा. इस दौरान अपराधियों ने पीछे से भी उस पर गोलियां दागी. इसके बाद किसी तरह रवि सुरक्षित जगह पहुंचकर अपने मालिक के ऑफिस में फोन कर अपने परिचितों को घटना की जानकारी दी.


उधर गोलीबारी कर अपराधी भाग निकले. घटना की सूचना पाकर सीआईएसएफ के जवान घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की. वहीं दूसरी ओर घटना के चार घंटे बीत जाने के बाद भी खलारी थाना की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. उधर घटना के बाद परियोजना का रोड सेल के माध्यम से कोयला उठाव पूरी तरह बंद हो गया है.


हालांकि सीसीएल के द्वारा कांटा घर खोल कर रखा गया. लेकिन भय से कोई भी ट्रक चालक खाली या कोयला लदी वाहन को कांटा करा रहे. बताया जाता है कोयला कारोबारियों से आपराधिक गिरोह या कॉल डंप में सक्रिय उग्रवादी संगठन के द्वारा पैसे वसूली को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद कांटा घर के कर्मचारी और कोयला व्यवसायियों के बीच दहशत का माहौल है.


Copy