BIG BREAKING : पुलिस ने वाहन में आग लगाने और लूट मामले में शामिल 3 अपराधी किया अरेस्ट

Edited By:  |
big  breaking  big  breaking

खूंटी:बड़ी खबर खूंटी से जहां सायको थाना क्षेत्र में पुलिस ने आग लगाने वाले और लूट की घटना में शामिल 3 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. वाहन में आग लगाने और लूट का मामला4दिसंबर की मध्यरात्रि का है. घटना के दूसरे दिन सायको थाना में कांड संख्या31/22दर्ज किया गया.

बताया जा रहा है कि चार दिन पूर्व देर रात खूंटी तमाड़ पथ के रोआअदर गांव के पास एक चेसिस वाहन में असामाजिक तत्वों ने आग लगाई थी. खूंटी जिला पुलिस ने आग लगाने वाले और लूट की घटना में शामिल तीन अपराधियों दबोचा है. गिरफ्तार अपराधियों में सायको थाना क्षेत्र का मोरगा मुंडा,माईलबुरु का महादेव नाग और कदलडीह का जेठा हस्सा शामिल है.

वाहन में आग लगाने और लूट की घटना 4 दिसंबर की मध्यरात्रि को हुआ था. घटना के दूसरे दिन सायको थाना में कांड संख्या 31/22 दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा लगातार आसपास के इलाकों में टीम बनाकर छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान के क्रम में सायको पुलिस टीम ने तीनों अपराधियों को सायको थाना क्षेत्र के अलग अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है. साथ ही कांड में लुटे गए 820 रुपये और अपाचे बाइक भी बरामद कर लिया गया. अपराधियों ने घटना कारित करने में अपाचे बाइक का इस्तेमाल किया था.

खूंटी डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी देर रात खूंटी तमाड़ पथ पर सुनसान जगह में वाहन खड़ी देखकर लूटपाट की योजना बनाए और लूटपाट में चेसिस ड्राइवर से मात्र820रुपये मिलने पर चेसिस का बैटरी खोलना चाहा लेकिन बैटरी खोलने में सफलता नहीं मिलने पर एक कपड़े में पेट्रोल लगाकर वाहन में आग लगा दी.

छापेमारी अभियान में सायको थाना प्रभारी पुअनि रितेश कुमार महतो,पुअनि अभिषेक कुमार,पुअनि बिट्टू रजक और सायको थाना रिज़र्व गार्ड शामिल थी.


Copy