भूमि विवाद में पुजारी की हत्या : तीन युवको ने वारदात को दिया अंजाम, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
bhumi vivad me pujari ki hatya bhumi vivad me pujari ki hatya

चतरा : खबर है चतरा से जहां भूमि विवाद में प्रधान ग्राम पुजारी की तीन हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। हत्या का आरोप मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर लगाया है। हादसा उस वक़्त हुआ जब पुजारी अपने घर में खाना खाकर सोने जा रहा था।

मामला चतरा के राजपुर थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव का है जहां पुरानी जमीनी रंजिश में बालेश्वर भुइयां नामक ग्रामीणों की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे बालेश्वर घर में खाना खाकर सोने जा रहा था। इसी दौरान अपने हाथों में दो बंदूक लेकर आए गांव के ही 3 युवकों ने बालेश्वर की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकले। उन्होंने बताया कि तीनों हत्यारे बालेश्वर और उसके परिजनों को भगाकर उनकी जमीन हड़पना चाहते थे। इसी को लेकर लंबे समय से उनके साथ जमीन विवाद चल रहा था।

वहीँ सूचना पाकर एसडीपीओ अविनाश कुमार और थाना प्रभारी विकास पासवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


Copy