भोजपुरी सॉन्ग पर थिरके पूर्व विधायक : श्याम बहादुर सिंह का वीडियो वायरल, कुर्ता उठाकर खूब नाचे

Edited By:  |
bhojpuri song par thirke purv vidhayak bhojpuri song par thirke purv vidhayak

सिवान : अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार भी श्याम बहादुर सिंह अपने डांस के शौक के कारण ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। पूर्व विधायक जी का ठुमके लगाते एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो असल में है तो पुराना लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल अब हो रहा है।

दरअसल यह वीडियो सिवान के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तरवारा बाजार पर पार्टी थी, वहीं पूर्व विधायक आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। बर्थडे पार्टी में ऑर्केस्ट्रा का भी इंतजाम था। जैसे ही ऑर्केस्ट्रा शुरू हुआ पूर्व विधायक स्टेज पर पहुंच गए। इसके बाद डांसर के साथ कुर्ता उठाकर डांस करते नजर आए। नेता जी का वायरल वीडियो 1 मिनट 12 सेकेंड का है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमें श्याम बहादुर ठुमके लगा रहे हैं।

बता दें कि जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह ने एक बार तो वो पटना के गांधी मैदान में पियक्कड़ों का सम्मेलन भी कराने को लेकर सुर्खियों में आए थे। श्याम बहादुर सिंह बड़हरिया के पूर्व विधायक होने के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी भी माने जाते हैं। वो मिजाज के भी काफी रंगीन बताए जाते हैं।


Copy