भोजपुरी फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' का फर्स्ट लुक Out : बॉक्स ऑफिस पर फिर धमाल मचाएंगे यश कुमार, फोटो वायरल

Edited By:  |
bhojpuri film sarvgun sampann ka first look out, yash kumar ka fir dikhega jalwa bhojpuri film sarvgun sampann ka first look out, yash kumar ka fir dikhega jalwa

पटना : निर्माता - निर्देशक अजय श्रीवास्तव और सुपरस्टार यश कुमार की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर साथ आकर धमाल मचाने वाले हैं। शनिवार को उनकी नई फिल्म "सर्वगुण संपन्न" का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसमें यश कुमार और प्रियंका रेवरी नजर आ रही है।



इस फिल्म का निर्माण अजय श्रीवास्तव प्रोडक्शंस के बैनर से हुआ है, जिसका फर्स्ट लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। आदिशक्ति इंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म के फर्स्ट लुक को खूब सराहा भी जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही कैप्टन वीडियो के ऑफिशल युटुब चैनल से रिलीज होने वाला है।

फिल्म के फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद यश कुमार ने कहा कि या फिल्म एक बेहद सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है जिसमें संस्कार के साथ-साथ मनोरंजन के सारे इंग्रेडिएंट्स मौजूद हैं। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर हुई है। यह फिल्म जब सिनेमाघर में रिलीज होगी तो दर्शक इसे खूब पसंद करने वाले हैं। फिल्म की कहानी ने मेरा दिल जीत लिया था जिसके बाद मैंने यह फिल्म किया और उम्मीद करता हूं कि भोजपुरी के सभी दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखेंगे और हमें खूब सारा प्यार और आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा कि कहानी और संगीत के मामले में फिल्म का कोई जोर नहीं। वही इसका स्क्रीन प्ले भी दर्शकों को अपनी और खूब आकर्षित करेगा।


फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने भी फिल्म को शानदार बताया और कहा कि इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत दिया है। फिल्म का बजट भी हाई है क्योंकि हमने कहानी के हिसाब से फिल्म की शूटिंग की है जो आपको सिनेमाघर में देखने को भी मिलेगा। यह भोजपुरी की समृद्ध फिल्मों में से एक होने वाली है जो दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक संदेश भी देती नजर आएगी। इसलिए मैं भोजपुरी के सुधि दशकों से आगरा करूंगा कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो आप सिनेमाघर में जाकर इसे देखें।

आपको बता दें कि यश कुमार की फिल्म "सर्वगुण संपन्न" की निर्माता अजय श्रीवास्तव के साथ फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका रेवरी भी हैं। सह निर्माता धनंजय सिंह हैं। संगीतकार छोटे बाबा हैं। गीतकार छोटु यादव हैं। कथा अजय श्रीवास्तव का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।