भोजपुरी धुन पर कट्टे के साथ कातिलाना अदाएं : बेगूसराय में प्रेमी जोड़े का कहर, वायरल वीडियो

Edited By:  |
bhojpuri dhun par begusarai me premi premika ka hathiyar sang video viral bhojpuri dhun par begusarai me premi premika ka hathiyar sang video viral

बेगूसराय : इन दिनों बेगूसराय में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे भोजपुरी गाने की धुन पर यह जोड़ा हथियार लहराता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि इलाके में कुछ दिनों से इस प्रेमी जोड़े का कहर आम लोगों पर इस कदर हावी है कि उन्हें अपनी जान की फिक्र हर वक़्त होती रहती है।


यह वायरल वीडियो तेघरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक महिला और एक युवक दिख रहा है जिसमें युवक दोनों हाथों में देसी पिस्टल लेकर लहरा रहा है। आरोप है कि महिला के द्वारा आसपास के लोगों को डराया धमकाया भी जाता है। अब इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला के साथ युवक दोनों हाथों में हथियार लेकर प्रदर्शन कर रहा है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है इसमें एक महिला पुरुष हथियार के साथ दिख रहे हैं। तेघड़ा थाना पुलिस को मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल होता रहा है। वहीं कई मामलों में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई लोगों को सलाखों के पीछे भी पहुंचाया है।


Copy