POLICE बनी बंधक : भोजपुर में शराब की सूचना पर छापामारी करने गई पुलिस पर पथराव :गांव में शुरू हुई ताबड़तोड़ छापामारी

Edited By:  |
BHOJPUR ME POLICE HI BAN GAYE BANDHAK BHOJPUR ME POLICE HI BAN GAYE BANDHAK

आरा-सरकार की सख्ती के बाद बिहार के कई इलाकों में शराब तस्कर पुलिस को निशाना बना रहें हैं।इस कड़ी में आरा में शराब की सूचना पर छापमारी करने गई पुलिस को बंधक बनाकर पिटाई की गई.उसके बाद भारी संख्या मं पुलिस बल बुलाकर मामले को शांत कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर जिला के के शाहपुर थाना की पुलिस रानीसागर गांव में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी..इस दौरान भीड़ नें पुलिस टीम पर हमला कर पत्थरबाजी की जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.एक होमगार्ड के जवा नका सर फट गया,जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

इस मामले में शाहपुर थानेदार नित्यानंद ने बताया कि रानीसागर गांव के एक में घर शराब की खेप आने की सूचना मिली थी। उसके आधार पर टीम छापेमारी करने गई थी। तभी उस घर की महिलाओं द्वारा पुलिस बल रोड़ेबाजी शुरू कर दी गयी।होमगार्ड जवान सत्यदेव कुमार का सर फट गया।वहीं घायल सत्यदेव ने बताया कि शराब छापेमारी को लेकर रानीसागर गांव में पुलिस टीम गई थी। छापेमारी के दौरान घर के लोगों द्वारा एक पदाधिकारी को घर में बंद कर दिया गया।पुलिस टीम उन्हें छुड़ाने गई, तो घर की महिलाओं और बच्चों द्वारा छत से रोड़ेबाजी कर दी गई जिसमें वे और उनको सहयोगी जख्मी हो गए.

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में बिहिया, बहोरनपुर, जगदीशपुर और तियर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक बने पुलिसकर्मी को छुड़ाते हुए कई आरोपी को हिरासत में ली है.


Copy