' इन गुंडों से मुझे बचा लो...' : पेट्रोल का पैसा मांगने पर भड़के बाइक सवार अपराधी, नोजल कर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Edited By:  |
bhojpur me petrol pump par gundo ka kahar bhojpur me petrol pump par gundo ka kahar

भोजपुर : खबर है भोजपुर से जहां पेट्रोल का पैसा मांगने पर बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को दौड़ा दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधियों ने जमकर फायरिंग भी की जिससे पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।


मामला आरा के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू बहिरो सहयोगी नगर का बताया जा रहा है जहां पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने का पैसा मांगने पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने नोजल कर्मी की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद जब नोजल कर्मी अपनी जान बचाने के लिए पेट्रोल पंप के समीप एक टाइल्स मार्बल के दुकान मे भागा। तभी अपराधियों द्वारा उस पर ताबड़तोड़ दौरान फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान टाइल्स मार्बल की दुकान में लगा शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन किसी प्रकार की और कोई हताहत नहीं हुआ। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना का CCTV भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए। इसके बाद उन्होंने पेट्रोल पंप पर मौजूद नोजल कर्मी से 60 रुपये का पेट्रोल अपने बाइक में भरवाया और बिना पैसा दिए जाने लगे। जब नोजल कर्मी ने उनसे पैसा मांगा तो वह लोग उसे पीटने लगे। मारपीट के बाद बदमाशों द्वारा बाइक की टंकी फूल कराने की जिद्द में नोजल कर्मी को दौड़ाकर पिटना शुरू कर दिया । अपनी जान बचाने को लेकर वह भागकर पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुस गया। इसके बाद भी अपराधी नहीं माने और उसे कार्यालय से बाहर खींचकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।


Copy