बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद पड़ी महिला : पति के अवैध संबंध से थी परेशान, जानें फिर क्या हुआ...

Edited By:  |
BHOJPUR ME BACHCHON SANG TRAIN KE AAGE KOODI MAHILA BHOJPUR ME BACHCHON SANG TRAIN KE AAGE KOODI MAHILA

आरा : खबर है आरा से जहां पति के कई नाजायज रिश्तों से परेशान एक महिला अपने बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। गनीमत रही इस दौरान उसके तीन बच्चों की जान बच गई। मृतका की पहचान 25 वर्षीय गुड़िया देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला का शनिवार सुबह भी पति के विवाहोत्तर सम्बंध को लेकर झगड़ा हुआ था।


मृतका नवादा थाना क्षेत्र के गर्ल्स स्कूल गली निवासी मनीष कुमार (30) की पत्नी है। कहा जा रहा है कि उसके पति का विवाहोत्तर सम्बंध था। इसी से गुड़िया तनाव में थी। पति से परेशान गुड़िया ने शनिवार सुबह अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या की योजना बनाई। वह तीनों बच्चों के साथ आरा रेलवे स्टेशन के न्यू ओवरब्रिज के स्थित पोल संख्या 591/27 के समीप आई। डाउन लाइन से आ रही हिमगिरी ट्रेन के आगे कूद गई। हालांकि इस दौरान उसके तीनों बच्चों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन बच्चों को मामूली चोट आ गई। महिला को ट्रेन के आगे कूदता देख और उसके बच्चों को रोता बिलखता देखकर स्थानीय लोगों ने सभी को आरा सदर अस्पताल में दाखिल कराया। हालांकि तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।


वहीं महिला के घायल बेटे कौशिक कुमार (05) को पटना रेफर कर दिया गया जबकि बेटी जया कुमारी का उपचार आरा में चल रहा है। महिला के बच्चों का कहना है कि उसके पिता अक्सर किसी दूसरी महिला से बात करते थे। इसे लेकर गुड़िया और मनीष में अक्सर झगड़ा होता था। इसी वजह से गुड़िया ने गुस्से में आकर आत्महत्या की योजना बनाई और तीनों बच्चों के साथ आरा में ट्रेन के आगे कूदने लगी। हालांकि महिला का निधन हो गया लेकिन तीन में दो बच्चे घायल हैं।


Copy