भाजपा का हल्ला बोल : पाकुड़ में बाबूलाल मरांडी अटल चौक से गांधी चौक तक विशाल पैदल मार्च में शामिल होकर राज्य सरकार पर जमकर बरसा

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa kaa halla bol bhajpa kaa halla bol

पाकुड़ : भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को पाकुड़ पहुंचे. बाबूलाल मरांडी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अटल चौक से गांधी चौक तक विशाल पैदल मार्च में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए. उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को यह बताना चाहिए कि उनका असली पता-ठिकाना क्या है. जमीनों के दस्तावेजों को दिखाते हुए बाबूलाल ने कहा कि रांची, बोकारो, धनबाद समेत राज्य के कई हिस्सों में मुख्यमंत्री व इनके परिवार के सदस्यों ने अलग-अलग पता दिखाकर जमीन ली है.

इस दौरान सीएनटी एक्ट समेत तमाम कानूनी प्रावधानों का जमकर दुरुपयोग हुआ है. उन्होंने कहा कि ऐसे बहुरूपिया को राज्य की सत्ता पर बैठे रहने का कोई हक नहीं है. भाजपा मुख्यमंत्री को हटाने के लिए राज्यपाल से मिलकर अपनी बातों को लगातार रख रही है.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सोरेन परिवार ने धोखाधड़ी व पावर का दुरुपयोग कर रांची,धनबाद,बोकारो समेत कई शहरों में जमीन ली है जिसमें सीएनटी एक्ट का खुलकर उल्लंघन हुआ है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने खनन पट्टा के लिए जिस पता का इस्तेमाल किया है वह बूटी मोड़ बरियातू अनगड़ा का है. वहीं पट्टा कैंसिल करने का जो पता दिया है वह हरमू हाउसिंग कॉलोनी का है. इसी तरह से धनबाद और बोकारो में भी पता-ठिकाना बदल कर जमीन ली गई है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर वह कहां के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि फर्जी कागजात बनाकर पूरे राज्य में जमीन की लूट हो रही है. भ्रष्टाचार चरम पर है. बिना पैसे का कोई काम नहीं हो रहा है. विकास ठप है और हेमंत सरकार को इसकी जरा भी फिक्र नहीं है. राज्य में कानून का राज तब तक स्थापित होना संभव नहीं है जब तक सत्ता पर हेमंत सोरेन काबिज हैं.


Copy