भाजपा का विकास तीर्थ कार्यक्रम : सांसद विष्णु दयाल राम ने कहा, केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 9 सालों में किया अभूतपूर्व कार्य

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ka vikas tirtha karyakram bhajpa ka vikas tirtha karyakram

पलामू : भाजपा सांसद विष्णु दयाल राम और विधायक आलोक चौरसिया ने पलामू जिला अंतर्गत बीजेपी सरकार द्वारा विकसित योजना स्थलों का दौरा किया. सांसद और विधायक ने केंद्र सरकार के 9 सालों की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा.

सांसद और विधायक ने नेशनल पावर ग्रिड, मेडिकल कॉलेज, राजहरा कोलियरी, छतरपुर में NH 98, हुसैनाबाद में रेलवे ओवरब्रिज, नहर निर्माण, विश्रामपुर में रेलवे थर्ड लाइन निर्माण और रेहला में NH-75 निर्माण स्थल का दौरा किया और योजना के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को जानकारी दी.

सांसद बीडी राम ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 9 सालों में अभूतपूर्व कार्य किया है. कोविड के दौरान 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराना अतुलनीय कार्य है. पावरग्रिड में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 4 जिलों में 24 घंटे निर्बाध्य बिजली उपलब्ध कराने के लिए पावरग्रिड की स्थापना की है, लेकिन झारखंड सरकार बिजली नहीं खरीद रही है, जिसके कारण इलाके में घोर बिजली संकट है. वहीं मेडिकल कॉलेज में संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की अनदेखी के कारण टीचिंग फैकल्टी उपलब्ध नहीं है, जिसके कारण छात्रों का भविष्य अंधेरे में जाने का खतरा है. वहीं राजहरा कोलियरी में सांसद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पलायन रोकने और स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए राजहरा कोलियरी के नए कोल ब्लॉक को मेरी पहल पर स्वीकृति मिली है. राजहरा से वर्ल्ड क्लास का कोयला उत्पादित होता है, जल्द ही इस कोल ब्लॉक का टेंडर होगा और उत्पादन शुरू होगा.


Copy