भाजपा और कांग्रेस में जमकर बवाल : मानगो स्थित खुदीराम बोस चौक के अनावरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस ने मामले को कराया शांत

Edited By:  |
Reported By:
bhajapa aur congress mai jamkar bawaal bhajapa aur congress mai jamkar bawaal

जमशेदपुर: जमशेदपुरके मानगो स्थित खुदीराम बोस चौक (मानगो चौक) के अनावरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस होते होते स्थित हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गई. हालांकि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया.

दरअसल भाजपा कार्यकर्ता टाटा स्टील यूआईएसएल (जुस्को) का विरोध कर रहे थे. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर चौक का अनावरण हो रहा है तो सिर्फ स्वास्थ्य मंत्री सह स्थानीय विधायक बन्ना गुप्ता को ही बुलाया गया जबकि इस अवसर पर जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो को भी बुलाना चाहिए था. इसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने लगे. इतने में ही कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचे जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला शांत करा दिया है.

आपको बता दें कि मानगो गोल चक्कर का कायापलट हुआ है. सड़क के चौड़ीकरण के साथ नया गोल चक्कर का निर्माण हुआ है. वहीं गोल चक्कर पर खुदीराम बोस के प्रतिमा स्थापित किया गया. वहीं प्रतिमा का अनावरण और गोल चक्कर का उद्घाटन होना था जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए. भाजपा कार्यकर्ता का कहना था कि स्थानीय सांसद विद्युत वरण महतो को आमंत्रित नहीं किया गया जबकि विधायक और सांसद को यहां पर होना चाहिए था. हालांकि स्थानीय विधायक झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता मौजूद थे. उधर मंत्री बन्ना गुप्ता के पहुंचते ही बवाल शुरू हो गया. हालांकि मंत्री जी ने लोगों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद कार्यक्रम संपन्न हुआ.


Copy