भाई वीरेंद्र का BJP पर तीखा हमला : बोले-सूबे के 40 सीटों पर सिर्फ महागठबंधन का कब्ज़ा, गृह मंत्री को लेकर कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
bhai virendra ka bjp par teekha hamla bhai virendra ka bjp par teekha hamla

कटिहार : आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कटिहार में BJP पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत का दावा किया है। साथ ही कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता एक भी सीट एनडीए के खाते में नहीं जाएगी जनता अपना मन बना चुकी है।


दरअसल आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र बरारी विधानसभा से आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव के असामयिक निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने कटिहार पहुंचे हैं। पूर्व विधायक के परिजनों से मिलकर भाई वीरेंद्र ने उन्हें ढांढस बंधाया और कहा की पार्टी की पूरी सहानुभूति इस दुख की घड़ी में उनके साथ है।

वही उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के चालीस लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत का दावा किया और कहा सभी तैयारी पूरी हो चुकी है और किस लोकसभा सीट से कौन उम्मीदवार होंगे ये भी तय हो चुका है। उन्होंने एनडीए पर तीखा हमला बोलते हुए कहा इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता एक भी सीट एनडीए के खाते में नहीं जाएगी जनता मन बना चुकी है।


Copy